your system language is:English

TeraBox रेफरल प्रोग्राम: आपकी ए टू जेड गाइड

क्या आपको पता है कि आप TeraBox वेब मास्टर बनकर काफी अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं, यह और भी बेहतर हो गया है, वेबमास्टर के लिए TeraBox रेफरल प्रोग्राम के साथ आप दूसरे TeraBox वेबमास्टर्स को इनवाइट करके आसानी से प्रॉफिट बूस्ट कर सकते हैं। चलिए सीधे TeraBox रेफरल प्रोग्राम के बेसिक्स के बारे में बात करते हैं और जानिए कि आपको इसे मिस क्यों नहीं करना चाहिए।

girl 7078324 1280

TeraBox रेफरल प्रोग्राम क्या है?

TeraBox वेबमास्टर्स क्या करते हैं? इस सहकारी प्रमोशन प्रोजेक्ट में आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पहुंच को जितना ज्यादा बढ़ाते हैं, आपके पास अपने प्रभाव को कमाई में बदलने की उतनी ही अधिक क्षमता होगी। इसके फायदे म्यूच्यूअल और सेल्फ री इंफोरसिंग है, आप जितने ज्यादा लोगों को TeraBox यूज करवाते हैं, आपको हमारे प्रोग्राम से उतने ज्यादा पैसे मिलते हैं, और आप खुद के लिए ज्यादा एक्सपोजर और फॉलोअर्स भी पा सकते हैं। इसमें हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है, और इसे ज्वाइन करना पूरी तरह से फ्री है।

TeraBox रेफरल प्रोग्राम 3 तरह से काम करता है।

01 TeraBox Referral Program

TeraBox रेफरल प्रोग्राम बाकी प्रोग्राम की तुलना में काफी सुपीरियर है। अगर आपने कभी भी रेफरल के जरिए पैसे कमाने की कोशिश की है तो आपको पता होगा कि एक लचीला, लाभदायक और विश्वसनीय प्रोग्राम ढूंढना कितना मुश्किल होता है।

जबकि TeraBox में आप दो प्लान के बीच में चुन सकते हैं, इसके अलावा वेबमास्टर्स के लिए रेफरल प्रोग्राम का एक अतिरिक्त ऑप्शन भी है, जो आपके प्रॉफिट की संभावना को अधिक करता है। कई कामयाब वेबमास्टर्स के अनुभव से आप यह सब उम्मीद कर सकते हैं :

  • 5K फॉलोवर्स : $35/सप्ताह
  • 20K फॉलोवर्स : $140/सप्ताह
  • 100K फॉलोवर्स : $700/सप्ताह

इससे भी ज्यादा जरूरी, कई सारे नियमों के बिना ही कमीशन निकासी आसानी से किया जा सकता है। आप दिन में कभी भी निकासी कर सकते हैं, हर निकासी $1000 तक का हो सकता है, और अराईवल में कुछ ही घंटे या कुछ मिनट लगते हैं।

02 TeraBox Referral Program

TeraBox रेफरल प्रोग्राम कैसे ज्वाइन करें?

सुनने में रोमांचक लग रहा है? कुछ ही स्टेप्स में इस तरह से शुरू किया जा सकता है

स्टेप 1: अगर आपने अभी तक नहीं किया है तो TeraBox अकाउंट के लिए साइन अप करें

स्टेप 2: TeraBox वेबमास्टर पेज पर जाएँ और दो में से एक प्लान चुने।

03 TeraBox Referral Program

स्टेप 3: दोनों प्रोग्राम में रिवॉर्ड जीतने के लिए आपको कंटेंट को एक TeraBox लिंक के जरिए शेयर करना होता है। सबसे पहले ‘रिवॉर्ड पाने के लिए फाइल शेयर करें’ या फाइल अपलोड करने के लिए ‘पैसे कमाने के लिए वीडियो शेयर करें’ पर टैप करें। इसकी देखना और पहुंच को बढ़ाने के लिए जितने ज्यादा लोगों के साथ हो सके इस लिंक को शेयर करें।

स्टेप 4: “शेयरिंग हिस्ट्री सेक्शन मे जाकर इस लिंक की मेंट्रिक्स को मॉनिटर करिए जैसे-जैसे नए उपयोगकर्ता और दर्शक आते रहते हैं।

05 TeraBox Referral Program

स्टेप 5: रिवॉर्ड हिस्ट्री” सेक्शन में अपने रिवार्ड्स को ट्रैक करिए, जब आप के रिवार्ड्स $20 पहुंच जाए तो बिना किसी सर्विस फी के निकासी करने के लिए “निकासी” पर क्लिक करें।

नोट: निकासी थ्रेशहोल्ड देशों के लिए अलग अलग है। FAQ देखें।

06 TeraBox Referral Program

Step 6: वेबमास्टर्स के लिए रेफरल प्रोग्राम ज्वाइन करने के लिए जब नए यूजर आपकी विशेष आमंत्रण लिंक के जरिए साइन अप करते हैं और उनके चुने हुए प्लान के माध्यम से वेबमास्टर बन के रिवार्ड्स कमाते हैं तो आपको ऑटोमेटेकली ही उनकी अर्निंग का एक शेयर मिल जाता है। इस अर्निंग का अमाउंट आप के रिवार्ड्स के बगल में ही प्रदर्शित की जाती है

07 TeraBox Referral Program

TeraBox वेबमास्टर्स की असली कहानियाँ

TeraBox रेफरल प्रोग्राम ओपन और इमानदार है और अपने मेंबर को अच्छे से भुगतान देता है। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है तो आप उन वेबमास्टर्स की कहानियां सुन सकते हैं जिन्होंने पर्सनली हमारी सर्विसेज का लाभ उठाया है।

रियल प्रियांशु: 10 गुना अधिक कमाएं

रियल प्रियांशु, एक TeraBox वेबमास्टर जो टेलीग्राम पर शेयर करते है, पहले mdisk का उपयोग करते थे लेकिन बाद में TeraBox पर स्विच कर दिया। “मैंने कुछ महीने पहले ही TeraBox जॉइन किया जब मेरे एक दोस्त ने सुझाव दिया,” उन्होंने कहा, “और मैंने अपनी अर्निंग से बहुत ही हैरान हुआ!”

इससे पहले, वह mdisk पर और सभी अन्य प्लेटफॉर्म्स पर केवल $10 कमाते था। लेकिन, सिर्फ एक लिंक पर TeraBox पर उनकी कमाई $50 तक बढ़ गई। जब उनसे उनकी सफलता के रहस्य के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि टेलीग्राम बॉट (@Videotoolterabot) एक ऐसा असेट है। यूज़र्स किसी भी वीडियो को इसे भेज सकते हैं और सीधे शेयर करने के लिए एक लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

रियल प्रियांशु ने TeraBox रेफरल प्रोग्राम के शानदार इंफॉर्मेशन सपोर्ट की भी प्रशंसा की। शुरुआत करने से अर्निंग निकासी करने तक, स्टाफ हमेशा यहां मदद के लिए हैं। “कृपया इसे न मिस करें!” उन्होंने हर टेलीग्राम चैनल ओनर से अपील की।

रिचर्ड: 5 दिनों में $500 कमाएं

रिचर्ड, एक ब्लॉगर, पहले TeraBox का उपयोग क्लाउड स्टोरेज ऐप के रूप में करने लगे, लेकिन जब उन्हे हमारी रेफरल प्रोग्राम के बारे में पता चला, तो उन्होंने इसे कुछ ऑटोपायलट इनकम का एक मौका माना।

रिचर्ड के मुताबिक, TeraBox उन्हें काफी लाभदायक साबित हुआ है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ पांच दिनों में लगभग $500 कमा लिए हैं। उन्होंने TeraBox को कहा, “मैं पहले PastePESO से पैसे कमाता था। TeraBox से, मैंने 5 गुना ज्यादा कमाया है!”

इसके अलावा, उन्हें पैसे कमाने के तुरंत बाद ही उन्हें निकालने की सुविधा मिली। इस अतिरिक्त इनकम के साथ, रिचर्ड पहले से ही अपने नए कंप्यूटर चुन रहा है, और TeraBox वेबमास्टर की कई कहानियों की तरह, उन्होंने सभी यूज़र्स को इस मौके का फायदा उठाने का प्रोत्साहन दिया है।

09 TeraBox Referral Program

पूछे जाने वाले सवाल (FAQ)

प्रश्न 1: मैंने लिंक शेयर किए और नए व्यूज़/ साइनअप्स प्राप्त किए हैं, फिर भी मेरा एकत्रित रिवॉर्ड क्यों बढ़ाया नहीं गया है?

उत्तर: आपके रिवार्ड्स को एकत्रित रिवॉर्ड में जोड़ने से पहले 3 दिन की देरी है। हालांकि, हर दिन के रिवॉर्ड “रिवॉर्ड हिस्ट्री” में देखे जा सकते हैं, जो पिछले दिन के स्टेटिस्टिक्स के अनुसार दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक (GMT+8) तक अपडेट होता है।

प्रश्न 2: विथ ड्रावल के लिए कोई लिमिट है क्या?

उत्तर: अपने देश के लिए निकासी सीमा देखने के लिए नीचे दिए डिटेल्स देखें। आप एक दिन में केवल एक बार, $1000 तक निकासी कर सकते हैं।

Q3: मेरी निकासी क्यों नहीं आई?

उत्तर: यदि निकासी 3 कार्य दिनों में नहीं आई, तो आप वेबसाइट या ऐप के माध्यम से एक फीडबैक फ़ॉर्म सबमिट कर सकते हैं, और हम आपकी ट्रांजैक्शन डीटेल्स की जांच करने में आपकी मदद करेंगे।

Q4: मेरे पास और फ़ाइलें स्टोर और शेयर करने के लिए पर्याप्त स्टोरेज नहीं है, मैं क्या कर सकता हूँ?

उत्तर: आप TeraBox में नि:शुल्क तरीकों में स्टोरेज को अपग्रेड कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप वेलनेस सेन्टर में जा सकते हैं और कुछ चैलेंज पूरा करके अतिरिक्त स्टोरेज प्राप्त कर सकते हैं। TeraBox वेबमास्टर के रूप में, जब आप कुल मिलाकर 50 नए यूज़र्स को लाते हैं, तो आपको स्वतः अतिरिक्त 1 टीबी स्थायी स्पेस मिलेगी।

अंतिम विचार

यदि आप अपने घर से कुछ अतिरिक्त पैसे कमाना चाहते हैं, तो TeraBox रेफरल प्रोग्राम आपके लिए सही रास्ता है। 1 टीबी के मुफ्त क्लाउड स्टोरेज और केवल सामग्री साझा करके पैसे कमाने के अवसर के साथ, यह आपके लिए फायदे का सौदा है। इस प्रोग्राम में एक ही नहीं, बल्कि दो प्लान्स हैं जिनमें से यूज़र्स चुन सकते हैं, और बिना किसी फी के तुरंत कमीशन निकासी कर सकते हैं। यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस प्रोग्राम से पहले ही कई लोग सफल बन चुके हैं।

तो इंतजार क्यों करें? आज ही TeraBox वेबमास्टर बनें, और इस शानदार मौके के साथ आने वाले लाभों को अनुभव करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Download TeraBox FREE!